24.5 C
New York
Friday, July 26, 2024
spot_img

जोकर 2 का ट्रेलर आउट ताजा खबर : ‘जोक्विन फीनिक्स एक और ऑस्कर जीत रहा है…’, नेटिज़न्स का कहना है ।

जोकर 2 का ट्रेलर आउट: ‘जोक्विन फीनिक्स एक और ऑस्कर जीत रहा है…’, नेटिज़न्स का कहना है

अकादमी पुरस्कार विजेता जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा की विशेषता वाली जोकर की संगीतमय अनुवर्ती फिल्म जोकर 2: फोली ए ड्यूक्स का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

इस बीच, इंटरनेट ने ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी। एक्स पर एक 

इसके अतिरिक्त, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने लेडी गागा के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा, “लेडी गागा नई हार्ले क्विन के रूप में – मैं तैयार हूं।”

जोकर 2 का ट्रेलर आउट : उपयोगकर्ता के विचार

एक उपयोगकर्ता ने कहा, “पहली जोकर फिल्म एक क्लासिक थी, यह अगली कड़ी के लिए आशाजनक लगती है।” एक अन्य ने लिखा, “क्या हार्ले क्विन को एक मनोचिकित्सक नहीं माना जाता था जो जोकर बन गया?”

एक उपयोगकर्ता केटीए ने ट्रेलर को “कच्चा” कहा, और कहा, “जहां तक “संगीतमय” का सवाल है, वे कहते रहते हैं कि यह होने वाला है, जब तक कि यह वस्तुतः गायन के दृश्य नहीं है और पूरी फिल्म में उस प्रकार का बीएस है, यह अच्छा होना चाहिए। मुझे वह संगीतमय स्कोर पसंद आया जिसका उपयोग उन्होंने कहानी को बताने में मदद के लिए इनमें से कई दृश्यों के लिए किया था।”

जोकर: फोली ए ड्यूक्स 4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साझा मानसिक विकार (फोली ए ड्यूक्स) एक असामान्य स्थिति है जो करीबी रिश्ते में दो या दो से अधिक व्यक्तियों के बीच भ्रम की साझा धारणा की विशेषता है।

जोकर 2 का ट्रेलर आउट

जोकर: फोली ए ड्यूक्स के टीज़र ट्रेलर में जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा को उनके अराजक सर्वश्रेष्ठ रूप में दिखाया गया है।

जोकर 2 का ट्रेलर आउट : 2019 की जोकर की पहली झलक 

2019 की जोकर की अगली कड़ी से क्या उम्मीद की जानी चाहिए, इसके बारे में प्रशंसकों को आखिरकार पहली बार विस्तृत जानकारी तब मिली जब फिल्म का पहला ट्रेलर मंगलवार रात जारी किया गया। वार्नर ब्रदर्स और डीसी स्टूडियोज ने मंगलवार सुबह 27 सेकंड की फुटेज पोस्ट करके प्रशंसकों को जोकर: फोली ए ड्यूक्स के पहले पूर्ण ट्रेलर की लंबित रिलीज के बारे में जानकारी दी।

संक्षिप्त पहली क्लिप में, फीनिक्स के आर्थर फ्लेक – उर्फ जोकर – को जेल के प्रांगण में स्थिर खड़ा दिखाया गया है और वह तूफान में भीगते हुए पागलों की तरह हंस रहा है। जोकर: फोली ए ड्यूक्स उन फिल्मों में से एक है जिसे स्टूडियो लास वेगास में सिनेमाकॉन में अपने 2024 मूवी रोस्टर से हाइलाइट कर रहा है। यह फिल्म 4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

टीज़र ट्रेलर में, स्वाभाविक रूप से, आर्थर/जोकर और हार्ले क्विन (लेडी गागा) दोनों को दिखाया गया है और वे दोनों संस्थागत होने के दौरान कैसे मिले थे। एक बार जब उनका बंधन बन जाता है, तो वे सुविधा से बाहर निकलने का फैसला करते हैं और सारा संकट ख़त्म हो जाता है।

जोकर 2 का ट्रेलर आउट

लेडी गागा जोकर की विक्षिप्त दुनिया में संगीत लाती है

जबकि खलनायक जोकर लंबे समय से कैप्ड क्रूसेडर के कट्टर दुश्मन के रूप में डीसी की बैटमैन विद्या का हिस्सा रहा है, मार्गोट रोबी के हार्ले क्विन के संस्करण ने डीसी स्टूडियो की दो सुसाइड स्क्वाड फिल्मों और बर्ड्स ऑफ प्री के हिस्से के रूप में एक एंटीहीरो का दर्जा हासिल किया है।

जोकर: फोली ए ड्यूक्स, जोकर की विक्षिप्त दुनिया में फिल्म संगीत संबंधी संवेदनाएं लाकर खुद को रॉबी के चरित्र संस्करण से अलग करने का इरादा रखता है। इस प्रकार, भूमिका में पॉप स्टार लेडी गागा की रणनीतिक कास्टिंग प्रशंसकों को हार्ले क्विन के एक बहुत अलग संस्करण का वादा करती है।

जोकर 2 का ट्रेलर आउट

जोकर 2 का ट्रेलर आउट : ट्रेलर, संगीत, कहानी 

ट्रेलर में, आर्थर फ्लेक/जोकर बताते हैं कि संगीत उनकी और हार्ले की कहानी के लिए महत्वपूर्ण क्यों है – और संगीतकार बर्ट बैचराच और गीतकार हैल डेविड की क्लासिक धुन व्हाट द वर्ल्ड नीड्स नाउ एक्शन पर बजती है।

  • फ्लेक ट्रेलर की शुरुआत में कहता है, “हम संगीत का उपयोग खुद को संपूर्ण बनाने के लिए करते हैं… अपने भीतर की दरारों को संतुलित करने के लिए।”
  • जोकर 2 का ट्रेलर आउट

संगीतमय फिल्म जोकर: फोली ए ड्यूक्स कितनी भव्य होगी, यह अभी देखा जाना बाकी है। फिलहाल, जोकर सीक्वल में संगीत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता दिख रहा है। वैरायटी ने बताया कि जोकर: फोली ए ड्यूक्स में 15 कवर धुनें प्रदर्शित की जाएंगी और अधिक मूल गाने जोड़े जा सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
21,900SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles